Senin, 12 Januari 2015

tempat wisata d garut

लॉजिंग पीक Darajat Garut Garut जो गड्ढा चारों ओर थे और Darajat Waterboom, स्नान/गर्म पानी स्विमिंग पूल और अच्छे आउटबाउंड आउटबाउंड आउटबाउंड करने में एक जगह और पर्यटक गंतव्य है या एक बच्चे/वयस्क के लिए परिवार अरारोट Darajat चोटी है। Pasirwangi subdistrict 25 किमी Darajat का बहुत ही पीटी के लिए प्रवेश द्वार के करीब है में सबसे उच्च में स्थित है।धरण Geothermal इंडोनेशिया, लिमिटेड (Darajat)-Garut.

दुर्भाग्य से guesthouses और शीर्ष Darajat में होटल प्रबंधन के अभी भी बहुत ही पारंपरिक देखो अनुपस्थिति की दर और Coorporate मंडली कि एक कॉर्पोरेट सैर या एक परिवार के सभा तो कई उम्मीदवारों पर्यटकों के लिए प्राकृतिक किरणों Darajat Darajat दर्रा या पैकेज टूर में एक टूर पैकेज लेने प्रदर्शन करेंगे के लिए एक स्पष्ट दर पर प्रकाशित की है।

भले ही पर्यटकों के लिए आते हैं और यहाँ रहने की क्षमता काफी अधिक है और ज्यादातर आपूर्ति और लक्जरी Darajat दर्रा पानी पार्क और प्राकृतिक किरणों Darajat Awit की तरह अपने प्रतियोगियों की तुलना में शामिल है।

दुर्भाग्य से मालिक अभी भी पारिवारिक प्रबंधन लागू करते हैं और नियम तय नहीं करता तो कुछ कॉर्पोरेट सैर या दौरे के आयोजकों और यात्रा जो धार बाजार सेवाओं के लिए होटल और लॉजिंग बल्कि कम करने की सिफारिश की है।

लेकिन अब मालिक तो विला, कमरे, पर्यटक के कुछ स्टालों वन-स्टॉप प्रबंधन, और आउटबाउंड Waterboom, नहीं terkondisikan और termanage में एक आदेश कार्यान्वित नहीं है अच्छा है और दुर्भाग्य से जब तक काफी पूरा दृश्य है।

उम्मीद है कि भविष्य पीक Waterboom Darajat Garut जो भी होटल और inns शीर्ष Darajat को आगे कर सकते हैं प्राकृतिक संसाधनों और अधिकतम करने के लिए सुविधाओं का अनुकूलन। इस बार ब्लॉग भ्रमण Garut में कुछ वीडियो और तस्वीरों के कमरे, विला और पर्यटक पीक Waterboom Darajat अरारोट की ओर मार्ग प्रदान करेगा।

tempat wisata garut sampireun | tempat wisata garut sampireun | tempat wisata garut sampireun

Tidak ada komentar:

Posting Komentar